EXCLUSIVE: पीएम मोदी से दुखी हैं शहीद की पत्नी

सीमा पर शहीद शेरनगर के हेमराज की पत्नी धर्मवती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दुखी हैं। वह तीन बार मिलने का जतन कर चुकी हैं, लेकिन अब तक मुलाकात नहीं हो सकी। धर्मवती पीएम मोदी को शहीद हेमराज के शहादत दिवस का न्योता अपने हाथों से देना चाहती थीं, लेकिन उनकी हसरत पूरी नहीं हो सकी। निराश हेमवती कहती हैं कि हमें पीएम मोदी से अब कोई उम्मीद नहीं है।

आठ जनवरी 2013 को शेरनगर के हेमराज का सिर सीमा पर पाक सैनिक काट ले गए थे। उस वक्त वर्तमान गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश तक आए थे। सुषमा स्वराज ने तो यहां तक कह दिया था कि यदि हेमराज का सिर पाक वापस नहीं देता है तो उसके बदले में 10 सिर लाना चाहिए। वर्तमान में सारे देश में अच्छे दिन आएंगे की गूंज है, लेकिन शहीद हेमराज की पत्नी इत्तेफाक नहीं रखती हैं। वह दुखी हैं कि तीन बार की कोशिश के बावजूद मोदी को वह शेरनगर में अपने पति हेमराज के शहादत दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में आने की नहीं कह सकीं। उनके दफ्तर में निमंत्रण पत्र दे दिया गया।

धर्मवती कहती हैं कि जब मुलाकात तक नहीं हो पा रही है तो ऐसे में उनसे और क्या उम्मीद कर सकते हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह से शहीद के भाई जय सिंह की मुलाकात जरूर हुई, लेकिन उन्होंने भी आठ जनवरी को शहादत दिवस पर आयोजित प्रतिमा अनावरण में आने का यकीन नहीं दिलाया। जय सिंह कहते हैं कि जवाब गोलमोल था।